हर मुश्किल समय में जदयू पार्टी अपने लोगों का ख्याल रखना जानती है : सैयद नजम

पटना : ईद के मौके पर जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के बिहार प्रदेश सचिव सैयद नजम इकबाल पूर्व विधान पार्षद तनवीर अख्तर के घर उनके परिवार से मिलने पहुंचे। विधान पार्षद तनवीर अख्तर की मृत्यु बीते दिनों आईजीएमएस हॉस्पिटल में हो गया था, वो वैश्विक महामारी कोरोना (कोविद 19) से संक्रमित थे।

JDU party knows how to take care of its people in every difficult time: Syed Najam
तनवीर अख्तर की मृत्यु के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान से किया था। पार्टी के तरफ से नजम इकबाल को तनवीर अख्तर के अंतिम संस्कार में उनके घर पर नियुक्त किया था, ताकि उनके परिवार को इस वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान कोई समस्या ना हो।
बिहार प्रदेश सचिव सैयद नजम इकबाल ने ईद के मौका पर विधान पार्षद तनवीर अख्तर के बेटे अयान अख्तर, उनके छोटे भाई शादाब अख्तर के साथ नमाज अदा किया। सैयद नजम इकबाल ने कार्यकर्ताओं से संबोधित करते हुए कहा कि हम लोगों ने मिलकर मरहूम विधान परिषद तनवीर भाई जी के लिए दुआ किया है। प्रदेश सचिव सैयद नजम इकबाल ने कहा कि हमारी पार्टी जनता दल यूनाईटेड को अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं का ख्याल रखने आता है। और मरहूम तनवीर भाई के परिवार के साथ पूरा जदयू परिवार मुस्तैदी से एक साथ इस कठिन समय में खड़ा है। प्रदेश सचिव इकबाल ने कहा कि अयान अख्तर एक छोटा बच्चा है जो दसवीं कक्षा में पढ़ता है, उसके लिए यह और भी कठिन समय होगा क्योंकि इस साल का ईद पहला ईद है जो वो अपने पिता के बिना मनाएगा।